Friday 11 March 2016

vastu love , colour & sex

                                                         वास्तु विज्ञान लव लाइफ

भारतीय वास्तु विज्ञान के पास आपकी लव लाइफ की समस्याओं को हल करने हेतु बहुत से तरीके हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपनी लाइफ को बेहद सुन्दर बना सकते हैं। वास्तु का प्रयोग लव लाइफ के एक-एक पहलू को बेहतर बनाने के अलावा सम्पूर्णतावादी दृष्टि से भी किया जाता है।
खासकर लव लाइफ में जहां दो अलग प्रकृति के लोग आपस में मिलते हैं, जिनकी मानसिकता व जरूरतें अलग होती है, उनके बीच जब समस्याएं आती हैं तो उन्हें रोक पाना बहुत कठिन हो जाता है।
वास्तु विज्ञान का मानना है कि ये दोनों ही ऊर्जा हमारी लाइफ पर अपना असर डालती हैं। किसी पिछले झगड़े को याद न करें। वर्तमान में रहें। घर के रोमांटिक क्षेत्र को नए-नए तरीके से सजाते रहें। यादगार लम्हों के फोटो एलबम अवश्य तैयार करें और संजों कर रखें। हर मनुष्य अपने जीवन में प्रसन्न रहना चाहता है परंतु जीवन में मात्र प्रसन्नता ही मिलें ऐसा आवश्यक नहीं है कभी-कभी कुछ समस्याएं भी आती हैं। इसके बावजूद भी अगर अगर आप अपने संबंध में रोमांटिक आकर्षण की कमी महसूस कर रहे हैं तो यहां कुछ महत्वपूर्ण वास्तु टिप्स दिए जा रहे हैं जिनकी मदद से आप फिर से तरोताजा हो सकते हैं।
————————————————–
बेडरूम में ईश्वर की तस्वीर या आस्था की प्रतीक अन्य वस्तुओं को न सजाएं। याद रखें, बेडरूम का संबंध भावनाओं के उदात्तीकरण से नहीं होनी चाहिए, बल्कि भावनाओं के उत्थान से होनी चाहिए।
कमरे में वस्तुओं का बिखराव सबसे घातक है। वस्तुओं के बिखराव से ........
for more detail plz click this link ... http://trinetraastro.com/vastu-romance/926/
for more detail plz click this link ... jyotishsabkeliye.in

No comments:

Post a Comment

ganesh dev ki peeth

https://youtu.be/HniBLBX_8_M